सुहागरात के बेड से सीधे थाने पहुंचा पति, बताई पत्नी की करतूत, पुलिस अधिकारी भी हैरान, मुकदमा दर्ज

 


आगरा। सर्वेश पाण्डेय की रिपोर्ट|उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक डॉक्टर ने अपनी नई नवेली दुल्हन के बारे में ऐसा खुलासा किया कि पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि सुहागरात पर दुल्हन ने उससे 50 लाख रुपये की डिमांड की। इसके बाद वो डॉक्टर को धमकाने लगी। इससे डॉक्टर दहशत में आ गए। उन्होंने थाने में पहुंचकर मामले की जानकारी दी। जिसके बाद मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र के रहने वाले एक डॉक्टर के साथ शादी के नाम पर बड़ा धोखा हुआ। वैवाहिक वेबसाइट पर मिली जीवन साथी से डॉक्टर ने शादी तो कर ली, लेकिन सुहागरात पर ही उसकी हकीकत सामने आ गई। पीड़ित ने पुलिस के बताया कि पत्नी उससे 50 लाख रुपये की डिमांड की। रकम न देने पर वो उसे धमकी देने लगी।

पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि पहली पत्नी


से मिले धोखे के बाद वेबसाइट पर उसने रिश्ता देखा था, जिसके बाद नई युवती से उसकी मुलाकात हुई। उसने खुद को शिक्षिका और अधिवक्ता बताया था। इस वजह से वो शादी करने के लिए राजी हो गया। शादी के बाद पत्नी ने जब उससे 50 लाख रुपये मांगे तो उसने मना कर दिया। इस पर पत्नी ने बताया कि उसका एक भाई पुलिस विभाग में दरोगा है। वो उसे नहीं छोड़ेगी। इससे डॉक्टर दहशत में आ गए। पीड़ित डॉक्टर ने मामले में थाना न्यू आगरा में मुकदमा दर्ज कराया है। डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ