गूंगी बहरी लड़की के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म , पीड़िता की माँ ने दी तहरीर

 अतरौलिया। मोहम्मद शमीम की रिपोर्ट गूंगी बहरी लड़की के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म , पीड़िता की माँ ने दी तहरीर।  बता दे की अतरौलिया थाना क्षेत्र गांव निवासी एक महिला ने अतरौलिया थाने में लिखित तहरीर देकर यह आरोप लगाया है कि गांव का ही निवासी युवक की  मां ने मेरी गूंगी और बाहरी लड़की को अपने घर किसी काम से बुला कर ले गई । युवक की मां अपने घर से कहीं बाहर चली गई थी कि इसी दौरान उसके लड़के ने मेरी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। जब मैं उसे बुलाने उसके घर पहुंची तो मेरी पुत्री बेसुध व अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ी थी


और उसकी शरीर से खून निकल रहा था , और वह फांसी लगाने जा रही थी। जब इसकी जानकारी मेरे द्वारा युवक के घर वालों को बताई गई तो वह लोग मुझे धमकी देने लगे और बोले कि थाने पर जाओगी तो जान से मार देंगे । पीड़िता की मां ने बताया कि मेरी लड़की जो बोल और सुन नहीं सकती है वह पूरी तरह से दिव्यांग है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की तरफ से तहरीर प्राप्त हुई है। घटना की जांच की जा रही है ततपश्चात आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ