चार पहिया वाहन की चपेट में आकर तीन मरे, एक गंभीर, बारात से वापस लौटते समय हुई घटना

 


आजमगढ़। सर्वेश पाण्डेय की रिपोर्ट।जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई मार्ग दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी। वहीं इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल एक युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि एक घटना पवई थाना क्षेत्र अन्तर्गत घटी जिसमें तीन युवक बारात से वापस लौटते समय चार पहिया वाहन की चपेट में आ गयें, जिसमें दो की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं दूसरा घटना फूलपुर कोतवाली क्षेत्र की है जिसमें अपने दोस्त को ट्रेन में बैठाकर घर वापस आते समय मोटर सायकिल सवार सुवक बोलेरो की चपेट में आने से मौके पर दम तोड़ दिया।

वीरेंद्र गौड़ उम्र 24 वर्ष, निलेश चौरसिया उम्र 30 वर्ष, दीपक चौरसिया उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम बस्ती थाना पवई मोटर सायकिल से सुल्तानपुर जिले के दोस्तपुर बारात गए थे। रात करीब 12 बजे बारात से वापस





लौट रहे थे। इसी दौरान दोस्तपुर बाजार से 2 किलोमीटर पहले सामने से आ रही बोलेरो से टक्कर हो गई। जिसमें वीरेंद्र गौड़ व निलेश चौरसिया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दीपक चौरसिया गंभीर रूप से घायल हो गया। दीपक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक निलेश के एक पुत्र व एक पुत्री है। सूचना पर पहुंची दोस्तपुर पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

दूसरी घटना के अनुसार अनिकेश राजभर उम्र 19 वर्ष पुत्र सुबास निवासी अतरडीहा थाना अहरौला गुरूवार को 11 बजे पंजाब जा रहे अपने दोस्त पंडित राजभर को जौनपुर जिले के शाहगंज रेलवे स्टेशन ट्रेन में बैठा कर बाइक से अकेले वापस लौट रहा था वह जैसे ही माहुल-अंबारी मार्ग पर सरैया गांव के पास पहुंचा कि सामने से तीव्र गति से आ रहे बोलेरो वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दिया। इस दुर्घटना में अनिकेष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक अनिकेश का पूरा परिवार पंजाब प्रांत के पटियाला शहर में रहता हैं। वह दीपावली मनाने अकेले ही अपने घर आया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ