सऊदी अरब में फंसा जौनपुर का लाल, भारत वापसी के लिए दर दर की ठोकर खा रहा लाचार पिता

जौनपुर।(धर्मेन्द्र कुमार सैनी की रिपोर्ट):ऊदी अरब में फसे अपने कलेजे के टुकड़े को भारत वापस लाने के लिए बीमार लाचार बाप दर दर की ठोकरें खा रहा है। आज उसने डीएम को एक आवेदन देकर बेटे को वापस लाने के लिए गुहार लगाई है। 

बरसठी थाना क्षेत्र के महुआरी गांव के निवासी गंगाधर तिवारी का पुत्र अरविंद कुमार तिवारी रोजी रोटी कमाने के लिए 2010 में सऊदी अरब गया था। उसका पासपोर्ट 28 जुलाई 2010 से 27 जुलाई



2020 तक वैध था, पासपोर्ट की अवधी समाप्त होने के कारण वह वापस नही आ पा रहा है। पिता गंगाधर ने बताया कि मैंने विदेश मंत्रालय के अधिकारियों से संपर्क करके नया पासपोर्ट बनवाकर भेज दिया है उसके बाद भी सऊदी अरब सरकार यात्रा पर रोक लगाए हुए है जिसके मेरा बेटा भारत वापस नही आ पा रहा है ।


गंगाधर ने बताया वह लकवा का शिकार है तथा मेरी पत्नी का भी चार वर्ष पहले मृत्यु होने के कारण मैं अकेला हूँ जिसके कारण अरविन्द को मेरे पास रहने की अति आवश्यक है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ