आजमगढ़। सर्वेश पाण्डेय की रिपोर्ट।बरदह थाना क्षेत्र में शनिवार की देर रात हुए हादसे में कार की चपेट में आकर बाइक सवार दादा-पोता समेत तीन की मौत हो गई। घटना के समय बाइक सवार तिलकोत्सव में शामिल होकर वापस घर लौट रहे थे। बरदह थाना क्षेत्र के बकेस गांव गेट के पास हादसा हुआ। रातभर मृतकों का शव सड़क पर इधर-उधर पड़ा रहा। भोर में राहगीरों के माध्यम से जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजवाया।

मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के परसौना गांव निवासी शोभनाथ 55 चकियाडीह सिधौना निवासी पदमनाथ सिंह 50 व उनके पौत्र शिवांश 10 साल के शनिवार को बाइक से अपनी बहन के घर जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना अंतर्गत भकूरा गांव गए थे। वहां से तिलकोत्सव में शामिल होने के लिए तीनों लोग बरदह थाना क्षेत्र के जिवली गांव पहुंचे। तिलकोत्सव समारोह में भोजन करने के बाद तीनों एक ही बाइक से वापस घर जाने के लिए निकले। अभी वे बरदह थाना क्षेत्र के बकेश गांव गेट के पास पहुंचे थे कि कार ने बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया। इस हादसे में बाइक सवार छिटक कर दूर जा गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसे मौके पर ही छोड़ कर सवार भाग निकले। बाइक






सवार तीनों मृतकों का शव रात भर सड़क पर ही इधर-उधर पड़ा रहा। भोर में लगभग पांच बजे ग्रामीण टहलने व शौच आदि के लिए निकले तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद सूचना पुलिस को दी गई तो बरदह थाना पुलिस पहुंची और तीनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। दुर्घटनाग्रस्त कार व बाइक को पुलिस ने अपनी कस्टडी में ले लिया है। कार बरदह थाना क्षेत्र के उदियहवा गांव निवासी किसी व्यक्ति की होने की बात सामने आ रही है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।