दीदारगंज। आजमगढ़ |पृथ्वीराज सिंह की रिपोर्ट|स्थानीय विधानसभा क्षेत्र के पल्थी बाजार में भाजपा के लालगंज जिला कोषाध्यक्ष  दिनेश जायसवाल के आवास पर रविवार को भारत के प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम टेलिविजन के माध्यम से लोगो से सुना। कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा  ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का आज 106 वां एपिसोड है. इस कार्यक्रम में पीएम ने सबसे पहले पीएम ने समस्त देशवासियों को आने वाले त्योहारों को लेकर बधाई दी. पीएम मोदी ने कहा- त्योहारों के दौरान हमारी प्राथमिकता 'वोकल फॉर लोकल' होनी चाहिए.

मन की बात में पीएम मोदी ने कहा-पूरे देश में त्योहारों की उमंग है, उस खुशी और हर्षोल्लास के लिए देशवासियों को बधाई. त्योहारों के समय सामान हमेशा लोकल और छोटे दुकानदारों से ही खरीदें और अपना अहम योगदान देकर लोकल फोर वोकल को बढ़ावा दें.

 मोदी और योगी  के नेतृत्व में देश तथा प्रदेश विकास की ओर अग्रसर है। सरकार की सभी योजनाएं गरीबों  को ध्यान में रखकर बनाई जा रही हैं। जिसका लाभ गरीबों को


मिल रहा है ।आपने स्वच्छता अभियान पर विशेष ध्यान देने की बात कही। पीएम मोदी ने अपने मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद लोगो ने एक दूसरे को मिठाई खिला कर जश्न मनाया। इस अवसर पर विकास सिंह उमेश सिंह, पिन्टू सिंह, नूरे आलम, सुभाष गुप्ता, मुन्ना सोनकर, रिंकज विश्वकर्मा,  बालमुकुंद यादव, अहमद हसन उर्फ लल्ला भाई, ज़िलेदार मौर्य, भागीरथी प्रजापति, अनुरुद्ध पाल, संदीप प्रजापति, जमशेद अहमद, धर्मेंद्र जायसवाल, धर्मेंद्र वर्मा आदि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित रहे।