जलालपुर,अम्बेडकर नगर(विकास कुमार की रिपोर्ट) । लोकसभा प्रवास योजना अंतर्गत  मंगुराडिला स्थित द्वारिकाधीश मैरेज हाल एवं अन्य मंडलों  में विधानसभा संयोजक अनंतराम मिश्र के नेतृत्व में पार्टी की संगठनात्मक बैठक का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि लोस संयोजक अवधेश द्विवेदी ने कहा कि चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता अभी से संगठन की मजबूती के लिए जुट जाएं, जिससे केंद्र में भाजपा सरकार को फिर से सत्ता में लाया जा सके। सभी


कार्यकर्ता द्वेष भावना छोड़कर केवल संगठन पर आधारित कार्य कर पार्टी को मजबूत करें। उन्होंने ने पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को प्रवास योजना और उसके उद्देश्य के बारे में कार्यकर्ताओं को बताया ।बैठक में शामिल पूर्व जिला अध्यक्ष राम प्रकाश यादव, किसान मोर्चा क्षेत्रीय महामंत्री रमापति मौर्य, विधानसभा संयोजक अनंतराम मिश्र ने भी उपस्थित कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित किया। जीवत मंडल की बैठक की अध्यक्षतामंडल अध्यक्ष अनिल वर्मा ने की तथा संचालन मंडल महामंत्री घनश्याम वर्मा ने किया।  

विभिन्न मंडलों में बैठक के दौरान  धर्मेंद्र सिंह, सुनील गुप्ता , राजाराम मौर्य,विकाश निषाद , राजेश तिवारी,श्रीकांत वर्मा,सरिता निषाद, प्रशांत अग्रहरि, समीर सिंह, अभिषेक उपाध्याय आदि मौजूद रहे।विधान सभा संयोजक अनंतराम मिश्र ने शहरी एवं ग्रामीण आवास योजना, उज्जवला योजना, प्रधानमंत्री सामाजिक सुरक्षा योजना,जल जीवन  मिशन समेत जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में कार्यकर्ताओं को जानकारी देते हुए, आम जनमानस में जागरूकता फैलाने का आवाहन किया।